सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 स्लिम अक्टूबर में लॉन्च होने की संभावना, चीन में रीब्रांडेड हो सकता है

सैमसंग अगले महीने अपने संभावित गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में कई नए गैलेक्सी उत्पादों को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। गैलेक्सी जेड फोल्ड 6, गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 और गैलेक्सी रिंग के साथ-साथ कई नई वियरेबल्स और ईयरबड्स के आधिकारिक होने की उम्मीद है। पिछले कुछ महीनों में हमें पुस्तक-शैली वाले फोल्डेबल सीरीज के एक और मॉडल – गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 स्लिम – के बारे में कई अफवाहें सुनने को मिलीं और अब एक टिपस्टर ने इस मॉडल के संभावित लॉन्च समय की जानकारी लीक की है। इसे चीन में सैमसंग गैलेक्सी W25 के रूप में लॉन्च किए जाने की भी संभावना है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 स्लिम लॉन्च टाइमलाइन का संकेत

टिपस्टर आइस यूनिवर्स ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर दावा किया कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 स्लिम अक्टूबर में लॉन्च होगा, जो गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 की अपेक्षित लॉन्च के कुछ महीने बाद है। लीकर के अनुसार, यह हैंडसेट चीन में गैलेक्सी W25 नाम के साथ जारी किया जाएगा।

एक्स पर पोस्ट में यह निर्दिष्ट नहीं किया गया है कि यह टाइमलाइन चीनी बाजार के लिए है या अन्य वैश्विक क्षेत्रों के लिए। आगामी फोल्डेबल फोन के हल्के, पतले और मानक गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 से बड़े होने की उम्मीद है और इसमें टाइटेनियम फ्रेम हो सकता है जबकि एस पेन समर्थन नहीं होगा।

पिछले महीने, डिस्प्ले सप्लाई चेन कंसल्टेंट्स (DSCC) के सह-संस्थापक और सीईओ रॉस यंग ने सुझाव दिया कि गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 स्लिम गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 से बड़ा होगा। उन्होंने संकेत दिया कि इसे इस साल की चौथी तिमाही (अक्टूबर-दिसंबर) में लॉन्च किया जाएगा और इसकी कीमत मानक मॉडल के समान होने की संभावना है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 की विशिष्टताएँ (अफवाहें)

सैमसंग का गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट 10 जुलाई को होने की अफवाह है और गैलेक्सी जेड फोल्ड 6, गैलेक्सी जेड फ्लिप 6 और गैलेक्सी रिंग के इस इवेंट के दौरान आधिकारिक होने की उम्मीद है। गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 के टाइटेनियम फ्रेम और 7.6 इंच की इनर स्क्रीन और 6.3 इंच की कवर डिस्प्ले के साथ आने की संभावना है। इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 फॉर गैलेक्सी के साथ 12GB LPDDR5X रैम हो सकता है। यह 256GB, 512GB और 1TB स्टोरेज विकल्पों में आ सकता है।

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 6 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा और 10-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा शामिल होगा। इसके कवर डिस्प्ले पर 10-मेगापिक्सल का कैमरा और अंडर-डिस्प्ले कैमरा में 4-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है। इसमें 4,400mAh की बैटरी और 25W की चार्जिंग स्पीड हो सकती है।